यह ब्लॉग खोजें

बुधवार, 28 अगस्त 2019

एनएसयूआई ने दुहराई विवि परिसर में पुलिस पिकेट की मांग


रांची। 28 अगस्त को एनएसयूआई रांची जिला अध्यक्ष कुमार विक्की के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल रांची विवि के कुलपति डा रमेश पांडेय से मिला। प्रतिनिधिमंडल द्वारा कुलपति से अपनी पिछली मांग पर मिले आश्वासन के बावजूद काम शुरू नहीं होने की बातों को रखा गया। ज्ञात हो कि पिछले दिनों एनएसयूआई का एक प्रतिनिधिमंडल विवि कैंपस में पुलिस पिकेट लगाने की मांग की गयी थी जिसपर आश्वासन दिया गया था कि एक सप्ताह के अंदर लगा दिया जाएगा परंतु अभी तक पिकेट नहीं लगाया गया है, जिसके परिणामस्वरूप बीते दिनों विनोबा भावे विश्विद्यालय के कुलपति के साथ अशोभनीय बर्ताव किया गया।
अतः संगठन उपरोक्त मांग को लेकर अपनी प्रतिबद्धता दिखाते हुए आज पुनः सारे कालेज कैंपस के समीप पुलिस पिकेट लगवाने हेतु मिली ताकि किसी छात्र संगठन या असामाजिक तत्व द्वारा पिछले दिनों की तरह किसी अप्रिय घटना की पुनरावृति ना हो सके जिससे शैक्षिक परिसर इन सब वारदातों से अछूता रहे और परिसर में हमेशा शैक्षिक माहौल क़ायम रहे।
रांची ज़ोनल प्रभारी शारिक़ अहमद ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति जैसी बनी हुई है उससे समाज में क्या संदेश जा रहा है यह स्वतः समझ में आ रहा है। अगर इस तरह के दुर्व्यवहारों पर अंकुश नहीं लगाया गया तो आने वाले दिनों में कोलेज परिसर आने से छात्र छात्राएं डरेंगे। एनएसयूआई अभिव्यक्ति की लोकतांत्रिक स्वतंत्रता का समर्थन करती है लेकिन विरोध के नाम पर की गयी ऐसी घटनाओं की कड़ी निंदा करती है।
इस मौक़े पर उपस्थित रांची जोनल प्रभारी शारीक अहमद , कुमार विक्की , अमरजीत सिंह , विवेक सिंह , चिंटू चौरसिया , अमन अहमद , अमित सिंह , अमर गुप्ता , आदित्य गुप्ता आदि लोग मौज़ूद थे ॥

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...