यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, 26 अगस्त 2019

अपने अधीनस्थ लोगों के चहेते वीरेंद्र यादव अध्यक्ष बने


विनय मिश्रा

चाईबासा। आज जिला समाहरणालय सभागार में झारखंड राज्य अनुसचिवीय कर्मचारी संघ समाहरणालय संवर्ग का जिला स्तरीय सम्मेलन सह जिला इकाई का संगठनात्मक चुनाव संपन्न हुआ।उक्त सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में जिला उपायुक्त  अरवा राजकमल एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में स्थापना उप समाहर्ता  एजाज़ अनवर  सहित अनुसचिवीय कर्मचारी संघ समाहरणालय संवर्ग के राज्याध्यक्ष  राजेश कुमार दुबे,महासचिव  बसंत कुमार सिंह,बोकारो के प्रसाशी पदाधिकारी के साथ अन्य जिला के जिलाध्यक्ष एवं पदाधिकारी शामिल हुए।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए जिला उपायुक्त ने कहा कि यहां पर उपस्थित सभी हमारे जिला परिवार के सदस्य हैं आप सबों के साथ एक टीम के रूप में काम करने के कारण ही पश्चिमी सिंहभूम जिला विकास के पथ पर अग्रसर है।आप सभी लोग अपने-अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहिए।आप सबों की पहचान आपके काम से होती है।मैं आप सभी के स्वस्थ जीवन का कामना करता हूं।
आज के संगठनात्मक चुनाव में जिला अध्यक्ष के रूप में  वीरेंद्र कुमार यादव,सचिव के रूप में  सुशील कुमार खलखो एवं जिला कोषाध्यक्ष के रूप में  जितेंद्र बानरा का निर्वाचन हुआ।इन सभी के अलावे पांच उपाध्यक्ष,पांच संयुक्त सचिव,कार्यालय मंत्री एवं 15 कार्यकारिणी सदस्य का मनोनयन किया गया।
आज के सम्मेलन में जिला अंतर्गत सभी प्रखंडों,अंचलों अनुमंडलों एवं जिला मुख्यालय के सभी लिपिक गण उपस्थित रहे एवं  मतदान में भाग लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...