यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 29 अगस्त 2019

चेंबर चुनावः कुणाल टीम ने जारी किया ब्राउजर

 

रांची। आज दिनांक 29 - 08 - 19 को लालपुर स्थित होटल लैंडमार्क में फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव को लेकर टीम कुणाल के द्वारा पत्रकार वार्ता आयेजित की गई।

पत्रकार वार्ता में वर्तमान अध्यक्ष दीपक मारू, पूर्व अध्यक्ष रंजीत गाड़ोदिया, राजस्थान होटल के मालिक निरंजन शर्मा, टीम कुणाल के कुणाल आजमानी, अनिल अग्रवाल, अश्विनी राजगढ़िया, धीरज तनेजा, दीनदयाल वर्णवाल, मनीष कुमार सराफ, मुकेश कुमार अग्रवाल, नवजोत अलंग, परेश गट्टानी, प्रवीण जैन छाबड़ा, प्रवीण लोहिया, पूजा ढाढा, राहुल मारू, राहुल साबू, राम बांगर, रोहित अग्रवाल, संजय अखौरी, सुमित जैन, विकास विजयवर्गीय, विमल फोगला,  विवेक अग्रवाल शामिल हुए।

नाम वापस लिए तीन प्रत्याशी ज्योति कुमारी, नितिन सराफ, अनिल गाड़ोदिया भी शामिल हुए।

पत्रकार वार्ता में टीम कुणाल के अध्यक्ष पद के दावेदार कुणाल आजमानी ने संयुक्त रूप से अपने टीम का ब्राउचर लांच किया।

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कुणाल आजमानी ने कहा कि, हमारी सबसे पहली प्राथमिकता व्यापारी वर्ग की समस्या है, उनके समस्याओं का निदान करना हमारा कर्तव्य है। श्री आजमानी ने कहा कि, हमारी टीम चैंबर से जुड़ी सभी संस्थाओं के साथ बैठक करेगी और मझोले कारोबारी के साथ बैठक करेगी। उन्होंने कहा की, चैंबर के द्वारा जीरो कट बिजली को लेकर कड़े कदम उठाए जाएंगे, टीम कुणाल चैंबर के द्वारा लघु उद्योग एवं स्टार्टअप को बढावा दिया जाएगा। ऑनलाइन व्यापार के आने के वजह से कमजोर पड़ रही है खुदरा व्यापारियों के समाधान के लिए चैंबर व्यापारिक पोर्टल शुरू करेगी। श्री कुणाल ने कहा की, हमारी टीम के लिए नेशन फर्स्ट, चैंबर सेकेंड, टीम लास्ट है। उन्होंने कहा कि इज ऑफ डूइंग में हमारी टीम सरकार के साथ समन्वय बना के काम करेगी। इको टूरिज्म को लेकर टीम कुणाल पहल करेगी। झारखंड में ज्यादा से ज्यादा निवेश हो इसके लिए टीम कुणाल जागरूकता अभियान चलाएगी, लाइसेंसों का मिनिमाजेशन एवं सरलीकरण, उद्योग एवं व्यापार नियामक आयोग के गठन का प्रयास, राँची से अंतरराष्ट्रीय विमान सेवा प्रारंभ करना, महिला उद्यमिता को बढ़ावा देना, मास्टर एवं जोनल प्लान के विसंगतियों को दूर करवाना ही हमारी टीम की प्राथमिकता है।

वर्तमान अध्यक्ष दीपक मारू ने कहा कि, टीम कुणाल सबसे बेहतरीन टीम में से है। टीम कुणाल में सभी युवा वर्ग के व्यवसायी है जो काफी ऊर्जा के साथ व्यापारियों की सेवा में तत्पर रहते है। उन्होंने कहा कि टीम कुणाल के सभी युवा बेहतर तरीके से चैंबर को संभाल सकेंगे यह विश्वास है। उन्होंने व्यवसायियों से आग्रह किया कि टीम कुणाल के पक्ष में मत कर के चैंबर को एक नया आयाम दे।

पूर्व अध्यक्ष रंजीत गाड़ोदिया ने कहा कि, व्यापारियों एवं चैंबर को लेकर टीम कुणाल का विजन काफी क्लियर है। बदलते दौर में टेक्नोलॉजी के साथ टीम कुणाल काफी आकर्षण के साथ काम कर रही है। यह बेहतर है आने वाले समय मे टीम कुणाल के युवा ही चैम्बर की नींव संभालेंगे।

पत्रकार वार्ता के बाद टीम कुणाल ने लालपुर, सर्कुलर रोड, हरिओम टावर, रेडियम रोड में पदयात्रा कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...