यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 25 अगस्त 2019

झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स के चुनावी समर का आगाज


रांची। झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के चुनावी समर का आगाज हो चुका है। चुनावी चहल - पहल व्यापारियों के बीच अब दिखने लगी है। टीम कुणाल के चुनावी कार्यालय पेंटागन स्थित लगातार बैठकें हो रही है। शनिवार को भी टीम कुणाल की एक बैठक पेंटागन स्थित चुनावी कार्यालय में हुई।

बैठक में टीम कुणाल ने विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रचार में उतरने का निर्णय लिया। टीम कुणाल के द्वारा इस बार के चुनाव में  इज डूइंग बिजनेस, भ्रष्टाचार, लाल फीता शाही जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाने को लेकर विचार विमर्श किया गया।

टीम कुणाल के कुणाल आजमानी ने बताया कि हमारी टीम शुरुवाती दौर से ही लगातार व्यापारियों के हितों को लेकर चिंतन करते आयी। उन्होंने कहा कि छोटे व्यापारी से लेकर बड़े व्यापारी सभी हमारे टीम के लिए एक समान है। श्री कुणाल ने कहा कि, हमारी टीम हमेशा टीम भावना से काम करते आयी है और आगे भी करेगी।

बैठक में कुणाल अजमानी, अनिल अग्रवाल, रोहित अग्रवाल, मनीष सराफ, ज्योति कुमारी, प्रवीण लोहिया, राहुल साबू, प्रवीण जैन छाबड़ा, अनिल गाड़ोदिया, परेश गट्टानी, राहुल मारू, राम बांगड़, सुमित जैन, विकास विजयवर्गीय, विमल फोगला, धीरज तनेजा, मुकेश अग्रवाल, दीनदयाल बर्णवाल, नवजोत अलंग, अश्वनी राजगढ़िया, संजय अखौरी, पूजा डाडा, नितिन सराफ, एवं विवेक अग्रवाल उम्मीदवार उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...