यह ब्लॉग खोजें

शनिवार, 31 अगस्त 2019

माले नेता अशोक पासवान की गिरफ्तारी की तीव्र भर्त्सना

गिरफ्तारी के विरोध में निकाला प्रतिवाद मार्च

रांची। भाकपा माले झारखंड राज्य सचिव जनार्दन प्रसाद द्वारा एक प्रेस बयान जारी करते हुए भाकपा माले झारखंड राज्य कमिटी सदस्य और गिरीडीह जिला के जमुआ विधानसभा का माले नेता अशोक पासवान की गिरफ्तारी की तीव्र निंदा की है । उन्होंने  भाकपा माले का बेकसूर प्रतिबद्ध व समर्पित जननेता अशोक पासवान  को वेबजह गिरफ्तारी की तीब्र भर्त्सना की है ।

अशोक पासवान 2009 में मनरेगा मजदूरों की मजदूरी दिलाने के लिए जमुआ प्रखंड मुख्यालय में प्रदर्शन कर रहे थे ।  उस समय  के तत्कालीन  BDO ज्योति झा और भाजपा विधायक केदार हाजरा के इशारे पर उन पर झूठा मुकदमा कर दिया गया था । जमुआ पुलिस प्रशासन और विधायक ने मिलजुल कर झूठा मुकदमा में अशोक पासवान को  फंसा दिया । अंततः आज  उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
अशोक पासवान लगातार जमुआ में गरीब मजदूर असहाय की आवाज को उठाते थे और गरीबों की हर लड़ाई में शामिल रहते थे जो भाजपा के विधायक को नागवार गुजरता था और आज सत्ता के गलत इस्तेमाल करते हुए जमुआ में ऐसी आवाज को दबाने की कोशिश भाजपा द्वारा की जा रही है । जिसे भाकपा माले कभी सफल होने नही देगी ।
बालू चोरी और पत्थर माफिया से जमुआ पुलिस की मिलीभगत  के कारण  आज माफिया  जमुआ चौक पर खुलेआम घूमता है और जमुआ के छोटे-छोटे दुकानदारों के ऊपर जमुआ पुलिस द्वारा जुल्म किया जा रहा है ।

इस निकम्मे विधायक और जमुआ पुलिस प्रशासन के खिलाफ हमेशा गरीबों के पक्ष में लड़ाई करने वाले नेता अशोक पासवान  को आज जमुआ प्रशासन  ने गिरफ्तार करके गरीबों की आवाज को बंद करने  की  असफल कोशिश की है , जो सिर्फ और सिर्फ भाजपा विधायक केदार हाजरा के इसारे पर जमुआ पुलिस द्वारा की जा रही है ।
माले नेता अशोक पासवान की झूठा मुकदमा में  गिरफ्तारी के  प्रतिबाद में आज जमुआ में एक प्रतिवाद मार्च निकाला गया एबं जल्द बिना शर्त अशोक पासवान की रिहाई की मांग की गई ।
इस मार्च में शामिल भाकपा माले जमुआ प्रखंड सचिव विजय पांडे ऐपवा नेत्री मीणा दास इंकलाबी नौजवान सभा जिला उपाध्यक्ष मो0 असगर अली भोला पासवान विकास पासवान एनुल अंसारी रंजीत यादव ललन यादव भगीरथ पंडित अभिमन्यु राम लखन हंसदा आदि लोग प्रतिवाद मार्च में शामिल थे । भाकपा माले झारखंड राज्य सचिव जनार्दन प्रसाद ने चेतबनी दी है कि अगर जल्द अशोक पासवान को बिना शर्त रिहा न किया गया , तो इस मुद्दे पर राज्य स्तर पर जनान्दोलन को तीव्र किया जाएगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...