यह ब्लॉग खोजें

शनिवार, 24 अगस्त 2019

भगवान श्रीकृष्ण के उपदेशों पर अमल करेंः सीएम रघुवर दास

★श्री कृष्ण जनमाष्टमी पर झारखंडवासियों को दीं हार्दिक शुभकामनाएं


जमशेदपुर। भगवान श्री कृष्ण हम सभी के लिए आदर्श हैं। उन्होंने कहा था कि हर इंसान को अपना कर्म करना चाहिए, फल की चिंता हमें ईश्वर पर छोड़ देना चाहिए। समस्त झारखंडवासियों से अपील है कि झारखंड को सुखी और समृद्ध बनाने में हम श्रीकृष्ण के उपदेश को आत्मसात करें। हम सभी को राज्य के उत्थान में अपना कर्म करते रहना चाहिए। हमें जो दायित्व भगवान ने दिया है उसे ईमानदारी से करते रहें। भगवान श्री कृष्ण ने हमें एक और सीख दिया था कि वर्तमान में जीना चाहिए। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने नगर भवन, सिदगोड़ा में आयोजित श्री कृष्ण जनमाष्टमी कार्यक्रम में यह बात श्रद्धालुओं से कही।

इस अवसर पर बच्चों ने कृष्ण लीला से जुड़े मनमोहक नृत्य भी प्रस्तुत किया। मुख्यमंत्री ने बच्चों की तारीफ करते हुए कहा कि यही बच्चे हमारे भविष्य हैं। इन्हें प्रोत्साहन दें-अच्छे संस्कार दें ताकि यही बच्चे देश- और दुनिया में अपनी प्रतिभा से भारत की संस्कृति का परचम लहरायें। भगवान श्रीकृष्ण और सुदामा की मित्रता से हमें सीख मिलती है कि गरीब से भी हमारा लगाव होना चाहिए। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...