यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, 30 जुलाई 2018

रांची के फलक पर बालीवुड के सितारे


शुरू हुई हिन्दी फिल्म हंच की शूटिंग  

 निर्माता- निर्देशक संग कलाकारों की टीम पहुंची 

रांची। ग्रीब्स मीडिया प्रोडक्शंस प्राईवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही हिंदी फिल्म हंच की पूरी शूटिंग झारखंड की राजधानी रांची में की जाएगी। इस फिल्म की पूरी कहानी एक सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म की कहानी झारखंड पुलिस के जवानों की जांबाजी एवं उसके हिम्मत पर आधारित है। इस फिल्म के द्वारा जवानों के हौसले को ऊंचाई तक पहुंचाने का काम किया गया है।
यह एक थ्रिलर फिल्म है, इस फिल्म के अंदर दो बेहतरीन और दिलों को छू लेनेवाले गाने हैं, जो फिल्म प्रेमियों को खूब पसंद आयेगा। इस फिल्म में झारखंड के बहुत सारे जूनियर आर्टिस्ट को काम करने का मौका दिया गया है। झारखंड की कला-संस्कृति और यहां की सभ्यता को देश सहित पूरे विश्व में बढ़ावा देने के उद्देश्य फिल्माया जा रहा है। कला-संस्कृति विभाग के पर्यटक स्थलों को शूट का लाॅकेशन बनाया गया है। इस फिल्म में राज्य के सभी महत्वपूर्ण पर्यटन स्थलों को दर्शाया जा रहा है। इस संबंध में फिल्म के निर्माता फखरूद्दीन ने पत्रकारों को बताया कि
इस फिल्म की शूटिंग रांची में 22 दिनों तक चलेगी और सबसे बड़ी बात यह है कि इस फिल्म को सरकार की तरफ से प्रशासनिक सहयोग मिल रही है और हमारे ग्रीब्स मीडिया एंड प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के तरफ से यहां के सरकार को बधाई देती है और इस फिल्म के निर्माता मोहम्मद फारुखउद्दीन, निर्देशक सोमित्री शंकर घोष है, वहीं संगीतकार परेश शाह और अंजना अंकुर सिंह है।
फिल्म पीआरओ संजय पुजारी ने बताया कि ग्रीब्स मीडिया प्रोडक्शनस प्राईवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही हिंदी फिल्म हंच में  मुख्य भूमिका में बाॅलीवुड अभिनेता रॉक स्टार रवि किशन, सब्यसाची चक्रवर्ती, प्रियंका मंडल, अश्विनी शुक्ला, सौरभ चटर्जी, जोली भाटिया, अरशद खान, बौद्धि स्वतः मजूमदार सहित झारखंड से कई जुनियर कलाकार शामिल हैं।

1 टिप्पणी:

  1. झारखण्ड के सीनियर कलाकारों को भी काम देना चाहिए

    जवाब देंहटाएं

शाह साहब की दूरबीन

  हास्य-व्यंग्य हमारे आदरणीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह जी दूरबीन के शौकीन है। उसका बखूबी इस्तेमाल करते हैं। अपने बंगले की छत पर जाकर देश के ...