यह ब्लॉग खोजें

बुधवार, 29 अगस्त 2018

राजद प्रखंड अध्यक्षों को चुनावी तैयारी का निर्देश


रांची। झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेशाध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी की अध्यक्षता में प्रदेश राजद कार्यालय में राज्य के सभी जिला के प्रखंड अध्यक्षों की बैठक संम्पन्न हुई।
    बैठक को संबोधित करते हुए सभी प्रखंड अध्यक्ष  को लोक सभा व विधासभा चुनाव की तैयारी में लगने का दिया निर्देश।इन्होंने कहा कि राज्य के सभी प्रखंड अध्यक्ष अपने अपने प्रखंडों में संगठन को धारदार और मजबूत करें,साथ ही साथ हर बूथ पर 20 यूथ की कमेटी तैयार करे।सभी नेता कार्यकर्ता मिलकर सदस्यता अभियान जोर सोर से चलाने का काम करें ।  पंचायत स्तर पर सदस्यता अभियान चलाने का निर्णय। प्रखंड वाइज  कार्यकर्ता समेलन करने का निर्णय ,कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद सक्रिय साथियों का बैठक होगी।प्रखंड स्तर पर सरकार के गलत नीतियों के खिलाफ सड़क पर उतरकर विरोध करे और इनके काले कारनामो को जनता को बताने का काम करें।
श्रीमती अन्नपुर्णा जी ने कहा कि अभी से ही लोकसभा व विधंससभा की तैयारी में लग जाये तथा राज्य सरकार व केंद्र सरकार के जविरोधी नीतियों के खिलाफ औऱ सरकार के गरीब विरोधी कारनामें को गांव गांव में एक एक व्यक्ति को बताने का काम करें साथ ही साथ सामाजिक न्याय के विचारधार,आदरणीय नेता लालू प्रसाद जी के नीति सिद्धान्त को बताने का काम करें।
 इन्होंने कहा कि भाजपा सामाजिक समरसता बिगाड़ने का काम करती रहती तथा राज्य हो या प्रदेश हो  अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गई है। जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री ने झूठे वादे,झूठे सपने दिखाकर सिहासन पर बैठने का काम किया है इसे भी आम आवाम को बताने  का काम राजद के नेता कार्यकरता करे,औऱ भाजपा के गलत मंसूबे को हर हाल में असफल करे।भाजपा बदले की भावना से कम कर रही जो इस पार्टी की खिलाफ बोलते है उन्ही पर भाजपा करवाई करती है जो अन्यायपूर्ण है।
  प्रधान महासचिव संजय सिंह  यादव ने कहा की संगठन को हर हाल में मजबूत करना है अधिक से अधिक सदस्य बनाना है जब आप मजबूत होंगे पार्टी मजबूत होगी दल मजबूत होगा।
   बैठक में  पूर्व मंत्री गोवर्धन नायक,  सुरेश पासवान,पूर्व विधायक रामचंद्र सिंह,पूर्व सांसद घुरण राम, आभो देवी,प्रदेश प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार,उपाध्यक्ष राजेश यादव, हाजी जुबेर भाई,महासचिव आबिद अली,मनोज पांडेय,चंद्रशेखर भगत,बलवंत कुमार, पूणेंदु यादव,संजय कुमार, आदि ने बैठक को संबोधित किया।बैठक में  बुधनारायन यादव,अमरेश गणक,जमीरुधिन अंसारी, गुलाम जिलानी ,अवधेश पाल नसीम अंसारी,इप्टखर अंसारी,हरिसंकर यादव,देवकुमार देवता,सुरेंद्र यादव,सुनीता चौधरी,शंकर यादव, राजकिशोर यादव सहित 200 से अधिक प्रखंड अध्यक्ष उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...