यह ब्लॉग खोजें

बुधवार, 29 अगस्त 2018

देश में लहराएगा कांग्रेस का परचमः सुबोधकांत




रांची। पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि आने वाले चुनाव में पूरे देश में कांग्रेस का परचम लहरायेगा। जनता भाजपा को नकार देगी। भाजपा ने पिछले चार साल के कार्यकाल में जनता को सिर्फ भरमाने का काम किया है। जनहित में धरातल पर काम नहीं दिख रहा है। भाजपानीत केन्द्र व राज्य सरकार महज कागजी घोडे दौड़ाकर अपनी पीठ थपथपाने में लगी है। भाजपा शासन में जनता त्रस्त और मंत्री अधिकारी मस्त है। झारखण्ड में रघुवर सरकार अपराध, उग्रवाद रोकने के दावे करती रही है, लेकिन हकीकत है कि झारखण्ड में पिछले कई वर्षों की तुलना में अपराध, उग्रवाद का ग्राफ बढ़ा है। दिनदहाड़े हत्याएं, दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है। अपराधी बेखौफ है। जनता दहशत के साये में जीने को विवश है। सरकार के मंत्री और अधिकारी अपनी तिजोरी भरने में लगे है। जनहित के काम से इनका कोई सरोकार नहीं रह गया है।
श्री सहाय ने कहा कि जनता सब समझ रही है। ’’ये तो पब्लिक है , सब जानती है’’ आने वाले चुनाव में भाजपा की जनविरोधी नीतियों का जनता जवाब देगी। भाजपा से पूरे देश की जनता का मोह भंग होने लगा है। केन्द्र और झारखण्ड में जनसहयोग से कांग्रेस सत्ता में आयेगी। भाजपा के खिलाफ तमाम विपक्षी पाटियों के गठबंधन का ’’भाजपा हटाओं-देश बचाओ’’ अभियान शुरू हो गया है। इसका सकारात्मक परिणाम दिखने लगा है। जनता जाग चुकी है। भाजपा के भ्रमजाल में अब जनता नहीं फंसने वाली हैं। भाजपा ने पिछले चुनाव के समय जनता से किये गये वादे पूरे नहीं किए, झूठे आश्वासन दिये गये। जनता समझ गयी है कि भाजपा से देश व राज्य का कायाकल्प संभव नही है। उन्होने कहा कि आने वाले समय में जनता भाजपा को करारा जवाब देगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...