यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, 24 अगस्त 2018

रांची में धूम मचाएंगे आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन



*तिरंगा सम्मान यात्रा के सूत्रधार सुधांशु सुमन इन्हें करेंगे तिरंगा भेंट 

*बॉलीवुड की नई जोड़ी आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन इन दिनों जोरशोर से अपनी पहली फ़िल्म का प्रचार कर रहे है। फ़िल्म के ट्रेलर और गानों को बेहद पसंद किया जा रहा है और इस युवा जोड़ी ने अपनी सिज़लिंग केमिस्ट्री से अभी से सबको अपना दीवाना बना लिया है।

गुजरात और लखनऊ में फ़िल्म का प्रचार करने के बाद, आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन अब इस हफ़्ते रांची शहर का रुख करेंगे जहाँ यह नवोदित जोड़ी अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करेंगे और शहर में स्वादिष्ट ज़ायके का आनंद लेंगे। आयुष और वरिणा रांची में अपने फैंस से मिलेंगे और तो और वो रांची में एक कॉलेज में भी विजिट करेंगे इतना ही नहीं आयुष और वरिणा रांची में महेंद्र सिंह धोनी के घर भी जाएंगे। साथ ही साथ 5 बजे शाम अपने फ़िल्म के प्रोमोशन के लिए रांची एक्सप्रेस दैनिक अख़बार के कार्यालय में उपस्थित रहेंगी। जहाँ पर तिरंगा सम्मान यात्रा के सूत्रधार व प्रसिद्ध समाजसेवी सुधांशु सुमन उन्हें तिरंगा भेंट भी करेंगे।

आयुष और वरिणा की जोड़ी को काफ़ी पसंद किया जा रहा है और इनकी उम्दा केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है, ऐसे में सबकी नजरें अब फ़िल्म की रिलीज पर टिकी है।

"लवरात्री" की कहानी आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी।

"लवरात्री" में गरबा कहानी का एक अनिवार्य हिस्सा है इसिलए आयुष और वारिना को गरबा सीखने के लिए कठिन प्रशिक्षण से गुज़रना पड़ा था। आयुष और वारिना अक्सर गरबा अभ्यास की तस्वीरें और वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करते आये है।

"लवरात्री" नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है। यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स के अगले वेंचर को चिह्नित करेगा।

सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...