यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, 17 अगस्त 2018

आदर्श मल्लिक बने झारखंड युवा सुरक्षा मंच के प्रदेश अध्यक्ष


 
रांची। झारखंड युवा सुरक्षा मंच की एक बैठक शुक्रवार को धनबाद स्थित स्वर्णरेखा होटल में हुई । बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय अध्यक्ष राजनाथ मिश्रा ने किया। इस बैठक में झारखंड के अनेक जिला से आए सैकड़ों युवाओं ने ज्वाइन किया। श्री मिश्रा ने कहा कि युवा ही देश की भविष्य है और झारखंड को बदलने में भी युवाओं का साथ  जरूरी है । इस मंच को बनाने का मुख्य उद्देश्य है कि झारखंड के सभी युवाओं को सही दिशा मिले और उनको सही रास्ता दिखाया जाए।
 इस बैठक में आदर्श मलिक को झारखंड युवा सुरक्षा  मंच का प्रदेश अध्यक्ष बनाए गया।  श्री मिश्रा ने कहा कि आदर्श मलिक  जैसे युवाओं की झारखंड प्रदेश को सख्त जरूरत है, ताकि झारखंड प्रदेश सही दिशा में जाएं
 आदर्श मलिक ने केंद्रीय अध्यक्ष को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया और वादा किया कि पूरे झारखंड के युवाओं को सही दिशा में ले जाने का पूरा प्रयास करेंगे।
बैठक में मुख्य रुप से केंद्रीय अध्यक्ष  राजनाथ मिश्रा ,आदर्श मलिक ,भानु प्रताप मिश्रा ,सूर्य प्रताप ,सूरजभान सिंह निखिल सिंह, शुक्ला मुंडा सहित काफी संख्या में युवा उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...