यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 19 अगस्त 2018

मिशन मोदी अगेन पीएम झारखंड प्रदेश की बैठक आयोजित


* बूथ स्तर तक कमिटी गठन करने का निर्णय

रांची। मिशन मोदी अगेन पीएम की झारखंड इकाई की एक बैठक रविवार को रेलवे स्टेशन स्थित होटल सिटी पैलेस में हुई। बैठक में मिशन मोदी के सभी मोर्चे के अध्यक्ष, पदाधिकारी, कार्यसमिति, प्रमंडल पदाधिकारी, जिला प्रभारी शामिल हुए।
बैठक में मुख्यरूप से मिशन मोदी के राष्ट्रीय संयुक्त मंत्री अरविंदर सिंह खुराना शामिल हुए।
बैठक में संगठन विस्तार समेत अन्य विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा की गई। जिसमें मिशन मोदी बूथ स्तर तक अपनी कमेटी बनाएगी। उज्ज्वला योजना का कैम्प लगाकर मिशन मोदी  गरीबो को उज्ज्वला लाभ पहुचायेगी। केंद्र के द्वारा चलाये जा रहे है जनता के लाभकारी योजनाओ को मिशन मोदी ग्रामीण क्षेत्रो तक पहुचायेगी। मिशन मोदी युवाओ को रोजगार से जोड़ने के लिए और उनको रोजगार उपलब्ध कराने के लिए कौशल विकास योजना से जोड़ेगी। मिशन मोदी के कार्यकर्ता 2 अक्टुबर, गांधी जयन्ती को लेकर पूरे राज्य में बड़े पैमाने में स्वच्छता अभियान चलाएंगे। 15 और 16 सितंबर को होने वाले राष्ट्रीय कार्यसमिति में पूरे राज्य से मिशन मोदी के कार्यकर्ता भाग लेंगे। मिशन मोदी राज्य भर में नरेंद्र मोदी विकास रथ के नाम से मोटरसाइकिल रैली  निकालेगी।
बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि आगामी 17 सितंबर को नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मिशन मोदी के युवा राज्य भर में रक्तदान शिविर लगाएंगे और नरेंद्र मोदी का जन्मदिन धूमधाम से मनाएंगे।
बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय संयुक्त मंत्री अरविंदर सिंह खुराना ने कहा कि, नरेंद्र मोदी ने चुनाव के वक्त जितने भी वादे जनता से किया था वो उन्होंने चार सालों में पूरा किया। आज नरेंद्र मोदी के वजह से भारत विश्व गुरु बनने को अग्रसर है।
मिशन मोदी के प्रदेश अध्यक्ष परशुराम प्रसाद ने कहा कि हम नरेंद्र मोदी के चार साल के कार्यो को जनता तक ले जा रहे है। मिशन मोदी के वजह से जनता काफी उत्साहित है। और उन्हें 2019 में प्रधानमंत्री बनाने को काफी उत्सुक है।

युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रोहित शारदा ने बताया कि मिशन मोदी के युवा अगले महीने से राज्य के हर जिलो में प्रवास करेंगे और नरेंद मोदी के जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे।
बैठक का संचालन मिशन मोदी के महामंत्री प्रकाश नारायण व धन्यवाद ज्ञापन युवा मोर्चा के महामंत्री पीयूष विजयवर्गीय ने किया।
बैठक में मिशन मोदी के प्रदेश महामंत्री प्रकाश नारायण, युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष तुषार विजयवर्गीय, मंत्री प्रभात यादव, प्रीति झा,  संयुक्त मंत्री सुशांत सिंह, सुरेंद्र सिंह हरिहर सिंह, मिशन मोदी कोडरमा जिला अध्यक्ष गोपाल सिंह, ब्रजेश सिंह, गुमला जिला अध्यक्ष सिकंदर सिंह, नेहा शर्मा, दिनेश सिंह, बृजमोहन प्रसाद सिंह,  संजीव कुमार, सोनू मिश्रा, विशाल बारीक मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...