यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, 20 अगस्त 2018

आगामी चुनाव के लिए कमर कसने की जरूरतः नुरूल होदा


रांची। युवा जदयू के राष्ट्रीय महासचिव, एवं बिहार युवा जदयू के प्रभारी मो. नुरुल होदा का झारखंड आगमन हुआ। उनके झारखंड प्रवास के दौरान पार्टी के प्रदेश कार्यालय में उनका स्वागत युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता सागर कुमार एवं रांची महानगर अध्यक्ष अखिलेश रॉय के द्वारा माला पहनाकर किया गया। इस अवसर पर जदयू के वरिष्ठ उपाध्यक्ष  कृष्णानंद मिश्रा जी, प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता श्रवण कुमार , प्रदेश सचिव  रमेश सिंह, प्रदेश सचिव अर्जुन गिरी गोसाई एवं रांची महानगर अध्यक्ष संजय सहाय आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।
मो. नुरुल होदा ने कहा कि युवा जदयू के कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव हेतु कमर कसने की जरूरत है। युवा जदयू के संगठन को पंचायत एवं बूथ स्तर तक ले जाने की आवयश्कता है। उन्होंने कहा की युवा जदयू के सभी जिला प्रभारी अपने अपने जिला में जाकर जिलावार युवा जदयू के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन करें एवं जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार जी के कार्यों के विषय मे जन-जन को जागरूक करें।

उन्होंने कहा कि झारखंड के कार्यकर्ताओं में काफ़ी उत्साह है एवं पार्टी के लिए समर्पित रूप से कार्य करते रहने से निश्चित रूप से सफलता प्राप्त होगी। उन्होंने कहा कि दिसंबर माह में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले युवा जदयू के राष्ट्रीय कार्यकर्ता सम्मेलन में झारखंड से अधिक से अधिक संख्या में सभी कायकर्ता हिस्सा लें।

स्वागत करने वालों में अरविंद जायसवाल, पूनम देवी, आदि थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...