यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 26 अगस्त 2018

धुर्वा में राधाकृष्ण मंदिर का शिलान्यास 2 सितंबर को

 51भक्त पूजा में बैठेंगे,दिन के 11:00 बजे से प्रांरभ होगा कार्क्रम, हजारों लोग आयेंगे:श्रीकृष्ण विकास परिषद

रांची। धुर्वा बुद्ध मन्दिर प्रांगण में श्रीकृष्ण विकास परिषद के तत्वावधान में शहर के प्रमुख सदस्यों की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता धुर्वा के वरिष्ठ समाजसेवी चन्द्रिका यादव ने किया।
बैठक में प्रमुख सदस्यों में विशेष तौर पर परिषद के मुख्य संरक्षक सह प्रदेश राजद महासचिव कैलाश यादव उपस्थित हुए।
चर्चा के दरम्यान उपस्थित सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया कि दिनांक 2 सितम्बर 2018 को जन्मष्टमी त्योहार के दिन धुर्वा में नर्सरी पार्क में राधाकृष्ण मन्दिर का आधारशिला रखा जायेगा, इस कार्यक्रम में 51 महिला एंव पुरूष भक्त पूजा में बैठेंगे।
लोगो ने परिषद के मुख्य संरक्षक कैलाश यादव पर आस्था व्यक्त कर शिलान्यास कार्यक्रम को सफ़लता पूर्वक करने की जिम्मेवारी दी। इस अवसर पर परिषद के कैलाश यादव ने कहा कि आधारशिला कार्यक्रम में इस क्षेत्र के हर वर्गों के सभी सम्मानित लोग आमंत्रित किए जाएंगे और राँची शहर के विभिन्न क्षेत्रों से हजारों गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे। आज की बैठक में गौरीशंकर यादव,रामनिवास राय, विद्या यादव, ओमप्रकाश यादव, मैनेजर राय, परिषद अध्यक्ष सुरेश राय, सचिव रामकुमार यादव, सुनील यादव,सुधीर गोप, रामइकबाल चौधरी,द्वारिका यादव,विजय कांत,उमेश यादव, मोतीलाल चौधरी,रणविजय कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...