यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, 17 अगस्त 2018

खबर एक्सप्रेस के निदेशक एस.जसीम रिजवी सम्मानित


  * समय की मांग है सच्ची व अच्छी पत्रकारिता : इमरान प्रतापगढ़ी

रांची।  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मास्टर नेसार अहमद एजुकेशनल वेलफेयर ट्रस्ट के तत्वावधान में शिवपुर, हावड़ा में जश्न-ए-आजादी का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी के अलावा शहर के कई समाजसेवी और अन्य गणमान्य शामिल हुए। गौरतलब है कि यह कार्यक्रम  ट्रस्ट के जरिये हर साल 15 अगस्त के दिन जश्न-ए-आजादी के नाम से आयोजित किया जाता है। इस समारोह में वैसे बच्चे जो हायर सेकेन्ड्री, सेकेन्ड्री,डब्लू.बी.सी.एस एग्जाम में टॉपर होते है, उन्हे इनाम से नवाजा जाता है। इस प्रोग्राम में 12 बच्चो को पुरस्कार स्वरूप लैपटॉप दिया गया। परीक्षा में टापर कुछ बच्चो को इनाम के तौर पर नगद  75000 रूपए, 50000 रूपए और 25000 रूपए  इनाम स्वरूप देकर पुरस्कृत किया गया।
इस प्रोग्राम में पत्रकारिता के क्षेत्र में मुस्लिम समुदाय की समस्याओं व उनकी स्थिति को बेहतर ढंग से उठाने के लिए खबर एक्सप्रेस के डायरेक्टर एस.जसीम रिजवी को भी इमरान प्रतापगढ़ी और मास्टर नेसार अहमद एजुकेशनल वेलफेयर ट्रस्ट के प्रेसीडेंट शमीम अहमद की तरफ से सम्मानित किया गया। मौके पर इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि इस दौर में सच्ची और अच्छी पत्रकारिता करना बहुत कठिन और जोखिम भरा काम है। खबर एक्सप्रेस इस कार्य को बखूबी निभा रहा है और हम यह उम्मीद रखते है कि आने वाले दिनों में भी खबर एक्सप्रेस इसी तरह से सच्ची पत्रकारिता को जारी रखेगा। जसीम रिजवी को सम्मानित होने पर खलील अख्तर,आमिर रज़ा, हैदर अली,फिरोज आलम,तौहीद आलम,अफरोज काशमी,कलीम अंसारी,मो.परवेज सहित कई मीडियाकर्मियों ने बधाई दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...