यह ब्लॉग खोजें

शनिवार, 18 अगस्त 2018

बहुत याद आएंगे अटल जी : डॉ. रिजवान


 

रांची।  झारखंड राज्य हज समिति के अध्यक्ष डॉ रिजवान खान ने महान जननायक व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि बहुत याद आएंगे अटल जी। डॉ. रिजवान ने कहा कि मुझे अटल जी से दो तीन बार मिलने का मौका मिला था। शुरू में जब अटल जी ने 13 दिन के सरकार की कमान थामी थी और संसद में उन्होंने जो भाषण इस्तीफा से पहले दिया था, वह अविस्मरणीय है। आज भी मुझे याद है, उस समय मुझे बहुत दुख हुआ।  1999 में जब अटल जी प्रधानमंत्री बने, उस वक्त में BJP के अल्पसंख्यक मोर्चा के नेशनल टीम में था । अटल बिहारी वाजपेई ने अपने कार्यकाल में 2 बार इफ्तार पार्टी दिया। एक बार प्रधानमंत्री आवास में और दूसरी बार अशोका होटल, दिल्ली में। उस दोनों इफ्तार पार्टी में मुझे जाने का मौका मिला। मैं हमेशा उनको फॉलो किया और हमेशा उनको आदर्श मानकर पार्टी में काम करता रहा। डॉ रिज़वान ने भारत रत्न परम श्रद्धेय स्व.अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धा सुमन अर्पित कर भावपूर्ण श्रद्धाजंलि दी। उन्होंने कहा कि कोमल कवि, प्रखर वक्ता, भारत रत्न, सर्वप्रिय हमारे  अटल बिहारी वाजपेयी का निधन देश के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने लोकतंत्र की नींव को मजबूत करने में अविस्मरणीय योगदान दिया। उनके करिश्मााई योगदान को हम सभी भुला नहीं सकते। डॉ रिज़वान ने कहा कि इस युगपुरुष के जाने से एक युग का अंत हो गया । हम ईश्वर से उनकी आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...