यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 7 अगस्त 2018

प्राधिकरण के अधिकारियों ने जाना औद्योगिक सेक्टरों की सड़कों का हाल


उद्यमियों में जगी समस्याओं के समाधान की उम्मीद                                                         

हरिओम शर्मा

नोएडा। एन.ई.ए भवन, बी-110 ए, सेक्टर-6, नोएडा के औद्योगिक सेक्टरों में सड़क किनारे व्याप्त अतिक्रमण, टूटी हुई सड़कों आदि समस्याओं के संबध में राजीव त्यागी,महाप्रबन्धक (सिविल), तथा ओ.पी. राय, प्रबंधक (सिविल),  एम.आर.एस राधव, प्रबन्धक (सिविल), नत्थू सिंह, प्रबन्धक (सिविल), राजेन्द्र कुमार सहा. निदेशक (उद्यान-तकनीकी), जितेन्द्र कुमार, सहा. निदेशक (उद्यान) नोएडा विकास प्राधिकरण के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के उपरांत राजीव त्यागी, महाप्रबन्धक (सिविल) तथा एन.ई.ए के पदाधिकारियों द्वारा सेक्टर-5,सैक्टर-8 तथा सैक्टर-10 का दौरा किया गया । एन.ई.ए. अध्यक्ष विपिन कुमार मल्हन जी ने प्राधिकरण के अधिकारियों को यथास्थिति से अवगत कराया तथा कहा कि नोएडा के औद्योगिक सेक्टरों में सड़क के किनारे दोनो ओर अतिक्रमण किया गया है, जगह-जगह सड़कें टूटी हुई है, सड़क के किनारे कूडे के ढेर लगे हुए है, अतिक्रमण के कारण इकाई में आना-जाना तक दूभर हो गया है, गंदगी से फैली बदबू के कारण इकाइयों में काम करना दूभर हो गया है।
राजीव त्यागी, महाप्रबन्धक (सिविल) ने आश्वासन दिया कि सड़क के किनारे किए गये अतिक्रमण को हटाने हेतु शीघ्र ही मुहिम चलाई जाएगी तथा सफाई व्यवस्था पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा  । राजीव त्यागी जी ने मौके पर संबधित अधिकारियों को तुरंत समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए साथ ही अपने अधिनिस्त अधिकारियों से कहा कि  एनईए के सदस्यों के साथ एक कमेटी बनाकर  जो भी उद्यमियों की समस्याएं हैं उनका शीघ्रतिशीध्र निराकरण करा जाए
एन.ई.ए. अध्यक्ष विपिन मल्हन ने राजीव त्यागी, महाप्रबन्धक (सिविल) को उद्यमियों की समस्याओं को सुनने तथा उनका त्वरित समाधान करवाने हेतु अधिकारियों को निर्देश देने पर धन्यवाद दिया,  तथा आशा व्यक्त की।  सतीश त्यागी, महाप्रबन्धक (सिविल) जैसे ऊर्जावान अधिकारी की कार्यशैली से शीघ्र ही उद्यमियों की समस्याओं का समाधान होगा ।
इस अवसर पर एन.ई.ए. महासचिव वी.के.सेठ, उपाध्यक्ष सुधीर श्रीवास्तव, मो. इरशाद, किशोर कुमार, कोषाध्यक्ष श्री शरद चन्द्र जैन, सचिव अजय सरीन, सह कोषाध्यक्ष नीरू शर्मा, के साथ-साथ अनिल गुप्ता , राजीव गोयल, आर.के.सूरी,  विमल खन्ना, सहित काफी संख्या में उद्यमी मौजूद थे । यह जानकारी एनईए के मीडिया प्रभारी सुधीर श्रीवास्तव ने दी।
    
            

               




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंकज त्रिपाठी बने "पीपुल्स एक्टर"

  न्यूयॉर्क यात्रा के दौरान असुविधा के बावजूद प्रशंसकों के सेल्फी के अनुरोध को स्वीकार किया   मुंबई(अमरनाथ) बॉलीवुड में "पीपुल्स ...