यह ब्लॉग खोजें

बुधवार, 15 अगस्त 2018

मारवाड़ी ब्राह्मण सभा ने मनाया आजादी का त्योहार


रांची। अखण्ड भारत की स्वतंत्रता की ७२वीं वर्षगांठ पर मारवाड़ी ब्राह्मण सभा के तत्वावधान में आजादी के त्योहार को बड़े ही धूम धाम से मनाया गया।
सर्वप्रथम,प्रातः 9.30 बजे,सभा के मंत्री ज्ञान चंद शर्मा ने भवन परिसर में तिरंगा फहरा कर उत्सव का आरंभ किया,राष्ट्रगान के गायन के उपरांत बच्चों को टॉफियां बांटी गयी।
प्रातः १० बजे मारवाड़ी ब्राह्मण सभा रांची के तत्वावधान में मारवाड़ी ब्राह्मण युवा सभा द्वारा मारवाड़ी ब्राह्मण भवन के प्रथम तल पर नागरमल मोदी सेवा सदन ब्लड बैंक के सहयोग से रक्तदान शिविर लगाया गया।
जहां न सिर्फ मारवाड़ी समाज के युवाओं ने बल्कि महिलाओं ने और अन्य समाज के लोगो ने भी रक्तदान किया।रक्तदान शिविर संध्या ४ बजे तक चला शिविर में 48 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया
रक्तदान शिविर का उद्घाटन समाज की कुसुम शर्मा ने फीता काट कर किया।
मौके पर सभा के अध्यक्ष रवि शंकर शर्मा (टोली) मंत्री ज्ञान चंद शर्मा,पूर्व मंत्री श्याम सुंदर सारस्वत, सुशील कुमार माटोलिया, कोषाध्यक्ष कृष्ण लाल शर्मा (किशन), आंतरिक अंकेक्षक अमित सारस्वत (काली), उप-मंत्री  शांति प्रसाद शर्मा (गुरुजी), अशोक पुरोहित एवं आनंद शर्मा सहित अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंकज त्रिपाठी बने "पीपुल्स एक्टर"

  न्यूयॉर्क यात्रा के दौरान असुविधा के बावजूद प्रशंसकों के सेल्फी के अनुरोध को स्वीकार किया   मुंबई(अमरनाथ) बॉलीवुड में "पीपुल्स ...