यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, 17 अगस्त 2018

सीसीएल के मुख्यालय में शोक सभा




रांची। सेन्ट्रल कोलफील्डस लिमिटेड (सीसीएल) वृहद परिवार अश्रुपूरित नेत्रों के साथ आज 17 अगस्त को दरभंगा हाउस, रांची मुख्यालय प्रागंण में ‘’शोक सभा’’ का आयोजन कर भारत रत्न परम श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी को श्रद्धा सुमन अर्पित कर भावपूर्ण श्रद्धाजंली दी। शोकमग्न सीसीएल कर्मियों नें एक मिनट की मौन श्रद्वांजलि देकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। महाप्रबंधक (प्रशासन) बिमलेन्दु कुमार ने सभी कर्मियों को शोक संदेश पढ़कर सुनाया तथा दिवगंत लोकप्रिय अटल जी को नमन किया।   
                                                कोमल कवि, प्रखर वक्ता, भारत रत्न, सर्वप्रिय हमारे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन देश के लिए एक अपूर्णीय क्षति है। उन्होंने लोकतंत्र की नींव को मजबूत करने में अविस्मरणीय योगदान दिया है। 21वीं सदी में भारत को सशक्त , विकसीत और मजबूत राष्ट्री बनाने की दिशा में उनके करिश्मााई योगदान को हम सभी भुला नहीं सकते हैं। अनेको कठिनाईयों के बावजूद भारतीय राजनीति के भीष्मह पितामह अटल जी ने देश को परमाणु शक्ति संपन्न बनाकर देश को शक्तिशाली बनाने में अहम भूमिका निभायी है जो अतुलनीय है। भारतीय राजनीति की विभूति अटल जी ने अपना पूरा जीवन देश सेवा में न्योछावर कर दिया।  देश ने आज एक महान सपूत खोया है । इस युगपुरुष के जाने से एक युग का अंत हो गया । सीसीएल वृहद परिवार की ओर  से भावपूर्ण श्रद्धांजलि । हम ईश्वर से उनकी आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना करते है । उनकी पुण्य स्मृति में शत-शत नमन । शोक सभा में बड़ी संख्या में उपस्थित महाप्रबंधक, विभागाध्य क्ष तथा कर्मियों ने अटल जी के चित्र पर माल्यार्पण तथा पुष्प अर्पित कर नमन किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंकज त्रिपाठी बने "पीपुल्स एक्टर"

  न्यूयॉर्क यात्रा के दौरान असुविधा के बावजूद प्रशंसकों के सेल्फी के अनुरोध को स्वीकार किया   मुंबई(अमरनाथ) बॉलीवुड में "पीपुल्स ...