यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 14 अगस्त 2018

भाजपा की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मंजू रानी बनी मिशन मोदी की प्रदेश महामंत्री




रांची। भाजपा की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मंजू रानी को मिशन मोदी अगेन पीएम में प्रदेश महामंत्री का दायित्व दिया गया।

दायित्व पत्र मिशन मोदी के राष्ट्रीय संयुक्त मंत्री अरविन्दर सिंह खुराना के उपस्थिति में दिया दिया।

दायित्व पत्र देने के दौरान मिशन मोदी अगेन पीएम के राष्ट्रीय संयुक्त मंत्री अरविन्दर सिंह खुराना ने कहा कि आज बहुत ही गर्व का विषय है कि भाजपा की तेज तर्रार नेत्री मंजू रानी हमारी टीम की हिस्सा बनी। इनके आने से हमारी टीम को नई ऊर्जा मिली है। मंजू रानी महिलाओ के बीच काफी लोकप्रिय है महिलाओ और आम जनता के बीच इनकी अच्छी पकड़ है। खुराना ने कहा कि, मंजू रानी जब गिरिडीह के सांसद व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र राय की टीम में थी तो काफी सक्रियता के साथ काम करती रही है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा उम्मीद है कि वही सक्रियता के साथ मिशन मोदी में भी अपना योगदान देंगी और 2019 में मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिये कार्य करेंगी।

मिशन मोदी के प्रदेश अध्यक्ष परशुराम प्रसाद ने कहा, बहन मंजू रानी के मिशन मोदी में आने से महिला शक्ति को बल मिलेगा।

दायित्व पत्र देने के दौरान युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रोहित शारदा, रोशन शर्मा, बृज मोहन प्रसाद सिंह,पंकज साहू उपस्थित थे।

मिशन मोदी प्रदेश महामंत्री बनने में बधाई देने वालो में उपाध्यक्ष तुषार विजयवर्गीय, प्रीतम साहू, महामंत्री पीयूष विजयवर्गीय, मंत्री प्रभात यादव, मीडिया प्रभारी सोनू मिश्रा, सुरेंद्रनाथ, सुशान्त है।

यह जानकारी प्रदेश मीडिया प्रभारी सोनू मिश्रा ने दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंकज त्रिपाठी बने "पीपुल्स एक्टर"

  न्यूयॉर्क यात्रा के दौरान असुविधा के बावजूद प्रशंसकों के सेल्फी के अनुरोध को स्वीकार किया   मुंबई(अमरनाथ) बॉलीवुड में "पीपुल्स ...