यह ब्लॉग खोजें

शनिवार, 11 अगस्त 2018

राजद को मजबूत बनाने का संकल्प

रांची। प्रदेश राजद कार्यालय में प्रदेश एवं रांची जिले के राजद के प्रमुख नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई।
बैठक में मुख्य रूप से राजद के चतरा के पूर्व विधायक सह राष्ट्रीय सचिव एवं रांची के प्रभारी जनार्दन पासवान मौजूद थे।
चर्चा के दरम्यान उपस्थित सभी वक्ताओं ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सामाजिक न्याय की उत्पत्ति के तहत गरीबों, दलितों अल्पसंख्यकों,पिछड़ों,व वंचित समाज के लोगो को मुख्यधारा में पहुंचाने का गौरव प्राप्त है।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश राजद महासचिव सह प्रवक्ता कैलाश यादव ने बताया कि रांची में राजद की मजबूती का संकल्प लिया  गया कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की विचारधारा एवं पार्टी के नीति सिद्धांतों को गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए एकीकृत बिहार की तर्ज पर वर्ष 1990 के माहौल  जैसा सभी पुराने एवं नये साथियों को जोड़ा जाएगा और संगठन को पहले की तरह मजबूत किया जाएगा।
 बैठक कू अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव ने की। अगली बैठक 15 अगस्त 18 के बाद  पुनः होगी जिसमें आगे कार्यक्रम की ठोस रणनीति की घोषणा की जाएगी। बैठक में बलवंत यादव, महासचिव मनोज पांडेय,आबिद अली,अभय सिंह,कमल पांडेय,प्रणय बबलू,मदन यादव,आशुतोष यादव,पूर्णेन्दु यादव,सन्तोष प्रसाद,चन्द्रशेखर भगत,पिंकी यादव,सुनीता चौधरी,सोभा देवी,अर्जुन यादव, फिरोज अंसारी,हरदेव साहू, सतरूपा पांडेय, गफ्फार अंसारी, राजकिशोर सिंह यादव,शैलेन्द्र शर्मा,धर्मेन्द्र महतो,सुधीर गोप,सुभम कुमार,संजय यादव सम्बोधन के साथ सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंकज त्रिपाठी बने "पीपुल्स एक्टर"

  न्यूयॉर्क यात्रा के दौरान असुविधा के बावजूद प्रशंसकों के सेल्फी के अनुरोध को स्वीकार किया   मुंबई(अमरनाथ) बॉलीवुड में "पीपुल्स ...