यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, 10 अगस्त 2018

महामारी से निपटने स्वास्थ्य विभाग पहुंचा हिंदपीढ़ी

हिंदपीढ़ी में प्राइमरी स्वास्थ्य केंद्र खुलेगा : स्वास्थ्य मंत्री   
युवा टोली बनाकर लोगों को करें जागरूक : निधि खरे 

रांची।  हिंदपीढ़ी में डेंगू और चिकनगुनिया के प्रकोप के कारण फैली महामारी को लेकर झारखंड सरकार पूरी तरह से सतर्क हो गई है। गुरुवार को लहू बोलेगा टीम के आग्रह पर स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी हिंदपीढ़ी के झारखंड तंजीम स्वास्थ्य कैंप पहुंचकर मरीजों से मिले और प्रभावित इलाकों का दौरा भी किया। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि टीम इलाके में लगातार कैंप करेगी।  और सरकार पूरी तरह से मदद करेगी। इस मामले पर मुख्यमंत्री रघुवर दास भी लगातार नजर बनाए हुए हैं। लहू बोलेगा टीम की मांग पर उन्होंने कहा कि  हिंदपीढ़ी में जल्द ही प्राइमरी स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण कराया जाएगा।  मौके पर मौजुद  प्रधान सचिव निधि खरे ने कहा कि युवा टोली बनाकर घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करें और स्वच्छता अभियान पर विशेष ध्यान दें। उन्होंने कहा कि अपने आसपास पानी नहीं जमने दें और मच्छर को नहीं पनपने दें।
         इस मौके पर एनआरएचएम  के डायरेक्टर कृपानंद झा, सिविल सर्जन, डॉ असलम परवेज, शमशेर आलम, पार्षद साजदा खातून, नदीम खान, सरवर खान, मंजर इमाम, औरंगजेब खान, मंजर मुजीबी, शकील राही समेत कई लोग मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंकज त्रिपाठी बने "पीपुल्स एक्टर"

  न्यूयॉर्क यात्रा के दौरान असुविधा के बावजूद प्रशंसकों के सेल्फी के अनुरोध को स्वीकार किया   मुंबई(अमरनाथ) बॉलीवुड में "पीपुल्स ...